Dahaad teaser: Sonakshi Sinha plays a sub-inspector in this series about 27 women who disappear under mysterious circumstances.

प्राइम वीडियो ने अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘दहाद’ का टीजर शेयर किया है। यह शो एक 8 भाग का अपराध नाटक है जो एक छोटे शहर के पुलिस स्टेशन में सब-इंस्पेक्टर अंजलि भाटी और उनके सहयोगियों का अनुसरण करता है। यह सब तब शुरू होता है जब महिलाओं की एक श्रृंखला रहस्यमय तरीके से सार्वजनिक बाथरूम में मृत पाई जाती है, सब-इंस्पेक्टर अंजलि भाटी को जांच का जिम्मा सौंपा जाता है।
सबसे पहले, मौतें स्पष्ट रूप से आत्महत्या प्रतीत होती हैं, लेकिन जैसे-जैसे मामले सामने आते हैं, अंजलि को संदेह होने लगता है कि एक सीरियल किलर खुलेआम घूम रहा है। इसके बाद एक अनुभवी अपराधी और एक दलित पुलिस वाले के बीच बिल्ली और चूहे का एक दिलचस्प खेल है क्योंकि वह एक और निर्दोष महिला की जान गंवाने से पहले सबूतों को एक साथ जोड़ देती है।

दहद सोनाक्षी सिन्हा की डिजिटल शुरुआत है जिसमें वह एक भयंकर पुलिस वाले की भूमिका निभाती हैं, जो एक भीषण हत्या के मामले को सुलझाने का प्रयास करती है। टीज़र में 27 महिलाओं की संदिग्ध हत्याओं का खुलासा किया गया है, जिसमें कोई शिकायत या गवाह नहीं है, क्योंकि एक महिला न्याय लाने के लिए अपराध के खिलाफ उठती है।
“दहाद की रोमांचक कहानी और अविश्वसनीय प्रदर्शन इस क्राइम ड्रामा के असली स्टैंडआउट हैं। इस कहानी के लिए रीमा और ज़ोया ने जिस दुनिया की कल्पना की थी, उसके लिए वास्तव में धैर्य और सामंजस्य की आवश्यकता थी; और उन्होंने इसे हुकुम में दिया है, ”एक्सेल एंटरटेनमेंट के सह-निर्माता रितेश सिधवानी ने कहा। “मेड इन हेवन, मिर्जापुर और इनसाइड एज की सफलता के बाद, हम निश्चित रूप से प्राइम वीडियो के साथ एक और सफल साझेदारी के साथ एक जोरदार गर्जना पैदा करेंगे और दुनिया भर के दर्शकों को एक और रोमांचक यात्रा में डूबने का मौका देंगे।”

“दहाद वास्तव में पुरस्कृत अनुभव रहा है। यह सीरीज हम सभी के लिए बेहद खास है और इसे सोनाक्षी, विजय, गुलशन और सोहम ने कुशलता से जीवंत किया है। श्रृंखला की निर्माता, निर्देशक और सह-निर्माता रीमा कागती ने कहा। “बर्लिनेल 2023 में श्रृंखला के लिए हमें जो प्रतिक्रिया मिली, वह बहुत ही आशाजनक थी और हम इस श्रृंखला को दुनिया भर में अपने दर्शकों के लिए लाने की आशा कर रहे हैं।” जोया अख्तर सीरीज की क्रिएटर भी हैं। इसमें विजय वर्मा, गुलशन देवैया और सोहम शाह भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *